All events

केंद्र में भाजपा के तीन साल पूरे होने पर हर विधानसभा मण्डल में पार्टी की तरफ से कार्यक्रम आयोजित किया गया।

केंद्र में भाजपा के तीन साल और जम्मू कश्मीर प्रदेश में भाजपा पीडीपी गठबंधन की सरकार के ढाई साल पूरे होने पर हर विधानसभा मण्डल में पार्टी की तरफ से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिसके चलते मोदी फेस्ट के कार्यक्रम के बाद उधमपुर जिला में पहले चिनैनी में माननीय केंद्रीय मंत्री डॉ जतिंदर सिंह और आज पीएचई मंत्री श्री शाम चौधरी का आगमन हुआ है।जिन्होंने देश प्रदेश की योजनाओं को लेकर चर्चा की तथा कहा कि सरकार सभी समस्याओं के हल के लिए जुटी है।
शाम चौधरी जी ने कहा कि जिन लोगों ने विभाग को जमीनें दी हैं वह अपने कागजात बनालें ताकि उनको ,उनका हक मिल सके।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी ने कहा कि भाजपा, जनता की पार्टी है और लोगों के हित के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पीएचई विभाग से सम्बंधित कोई भी कार्य होगा तो वह पूरी शिद्दत के साथ उसे पूरा करवाएंगे ताकि जनता अपने आप को असहाय ना समझे।
जिला उधमपुर के प्रभारी अनिल परिहार ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकारें जब जब सत्ता में आईं उन्होंने पुरानी सरकारों की कुरीतियों को दूर करने के लिए कार्य किया । इसके लिए उन्होंने पूर्व प्रधान मंत्री माननीय अटल बिहारी बाजपेई और वर्तमान प्रधान मंत्री माननीय मोदी जी सरकारों का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने जनकल्याण की कई योजनाओं को चलाया और सेना के हाथ भी मजबूत किए,जिससे शत्रु देश का हौसला पस्त हो गया है और उनको मुँह की खानी पड़ रही है।
इसके अतिरिक्त वरिष्ठ नेता सोमराज जी,जिला प्रधान राकेश गुप्ता ,एडवोकेट अमित शर्मा,जम्मू जिला के पूर्व अध्यक्ष सत पाल पप्पी,नगर प्रधान विकास भारत पच्याला ने भी आए हुए लोगों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया और उनको केंद्र में भाजपा/मोदी सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए आग्रह किया।
इस अवसर पर सुरेश गुप्ता,सतपाल सल्लन,कृष्ण लाल,राकेश अंताल, पूर्णचंद,भारती शर्मा,रवीश मैंगी,रमणीक शर्मा,संजय वर्मा,मिलखिराम,मोहन द्राही,अनुराधा शर्मा ,नीलम नरगोत्रा,गीता देवी,नीलम देवी,राज ठंडा,चुनी लाल डोगरा,प्रीत राज भारत भूषण,करनैल सिंह ,अखिल पराशर, माणिक,विनय आदि भी उपस्थित थे।