All events

क्रिमची मण्डल का बूथ सम्मेलन भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में सम्पन्न हुआ।

भारतीय जनता पार्टी जिला उधमपुर में बूथ सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं ।
कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा महासचिव पवन खजुरिया , वरिष्ठ नेता सोमराज, क्रिमची मण्डल के प्रभारी डॉ ललित, अध्यक्ष वीर सिंह मुख्य रूप से शामिल हुए। इस मण्डल के बली , क्रिमची , सलमेडी , गण्डाला , तिरछी , नरोड आदि क्षेत्रों से आए हुए सैंकड़ों बूथ कार्यकर्ता व शक्ति केंद्रों के अध्यक्ष शामिल थे।
जिला संगठन मंत्री पूर्ण चन्द ने क्रिमची मण्डल की बूथ समितियों की रिपोर्टिंग ली और शक्ति केंद्रों का जायजा लिया।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता, सुरेंद्र मगोत्रा , रमणीक शर्मा , एडवोकेट अमित , अविनाश कुमार , सुभाष अत्तरी आदि वक्ताओं ने बोलते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी के दिशा निर्देशों के मुताबिक भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर पर किए गए कार्यों के कारण ही आज भाजपा का दामन थामने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। और अब बूथ स्तर भी पर सम्मेलन किए जा रहे हैं। इन सम्मेलनों द्वारा भाजपा की नीतियों व केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना आसान हो जाएगा और जनता इन योजनाओं का सीधे तौर पर लाभ ले सकेगी।
जिला उधमपुर के प्रभारी अनिल परिहार ने कार्यक्रम में केंद्र सरकार की योजनाओं का व्याख्यान किया और कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि देश को एक नई ऊंचाई की तरफ ले जाने का जो प्रण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने लिया है उनके इस कोशिश में आप भी अपना योगदान दें ।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि संगठन को मजबूत करने से ही चुनावों में कामयाबी हासिल होती है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि बूथ जीता तो चुनाव जीता और अगर बूथ कमजोर है तो चुनाव जीतना नामुमकिन है। बूथ स्तर पर काम करने से ही आज देश के 19 राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आने वाले पंचायती चुनावों में योग्य व ईमानदार उम्मीदवारों को आगे लाने के लिए कहा ताकि ग्रामीण क्षेत्रों में भी समान रूप से विकास हो सके ।
इस अवसर पर सरपंच रतन ,भारती शर्मा , विकास कोंगड़ा, राजकुमार , सुभाष कुमार , बलबीर सिंह , सूरम चन्द , ताज अली, रघुवीर सिंह , अशोक कुमार , अनवर हुसैन , शौकत अली , द्वारका नाथ , रामदास , पवित्तर सिंह , मिलखी राम , दर्शन , रमेश , आदि भी उपस्थित रहे।