All events

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर स्थानीय लोगों के साथ रेडियो पर “मन की बात” कार्यक्रम सुना गया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी महीने के आखरी रविवार को रेडियो पर “मन की बात” करते हैं, इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर स्थानीय लोगों के साथ रेडियो पर यह कार्यक्रम सुना जाता है।ऊधमपुर भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमणीक शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि यह कार्यक्रम जिला के लगभग 115 पोलिंग बूथों पर सुना गया।

“मन की बात” सुनने के बाद रमणीक शर्मा का कहना था कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को आह्वान किया गया है कि वह अधिक से अधिक पोलिंग बूथों पर यह कार्यक्रम सुनने के लिए जनता को प्रेरित करें। इसी संदर्भ में यह कार्यक्रम बूथ स्तर पर आयोजित किए जाते हैं।
उन्होंने आगे बताया कि आज के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी ने स्वच्छ भारत अभियान को लेकर जन साधारण की तारीफ की और कहा कि लोगों ने इसे आंदोलन के रूप में अपनाया और इस अभियान से करोड़ों लोग जुड़े,और यह एक सुखद अनुभव रहा। प्रधानमंत्री मोदी जी ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर किले में एक एनजीओ द्वारा 200 दिनों तक चलाए गए स्वच्छता अभियान की भरपूर तारीफ की । इसके अलावा उन्होंने भारतीय हॉकी टीम को एशिया कप जीतने व श्रीकांत को बैडमिंटन में डेनमार्क ओपन टूर्नामेंट जीतने पर बधाई दी।
इसी तरह मन की बात को बनसाल, गढ़ी , फ्लाटा , गरनयी ,मांड जगानू, रठियांन व अन्य पोलिंग बूथों पर सुना गया ।
इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं, जगदीश , करनैल सिंह ,जुगलकिशोर , कर्ण सिंह , बोधराज, भारत भूषण ,जीवन कुमार ,सुदेश वर्मा,नेक मोहम्मद ,अबी मोहम्मद, राजिंदर कुमार, रमेश , ओमप्रकाश सिंह , विजय थापा आदि ने अलग अलग बूथों में इस कार्यक्रम को जनता के बीच जाकर सुना।