All events

भारतीय जनता पार्टी की मासिक बैठक जिला कार्यालय ऊधमपुर में सम्पन्न हुई।

भारतीय जनता पार्टी की मासिक बैठक जिला कार्यालय ऊधमपुर में सम्पन्न हुई।प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया के मार्गदर्शन में जिला प्रधान राकेश गुप्ता ने बैठक की अध्यक्षता की।
पिछले लगभग तीन वर्षों से ऊधमपुर विधानसभा में हर माह की 21तारीख को कार्यकर्ताओं और जनसाधारण की बैठक होती है जिसमे लोग अपनी अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं और पवन खजुरिया जी उनसे रूबरू होकर उनकी समस्याओं को सुनते हैं और उनके समाधान के लिए पूरा पूरा प्रयास करते हैं।
प्रदेश भाजपा महासचिव ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह बैठकें लगातार हो रही हैं इनसे हमें समस्याऐं सुनने का अवसर मिलता है ।उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन ने एमएलसी अशोक खजुरिया जी को ऊधमपुर विधानसभा में अपना मार्गदर्शन देने व फंड्स का उपयोग करने के लिए नियुक्त किया है। इससे पहले भी पीएमओ में राज्य मंत्री डॉ जतिंदर सिंह व राज्यसभा सदस्य माननीय शमशेर सिंह मन्हास द्वारा भी इस विधानसभा में विकास के कई कार्य हो चुके हैं और अब अशोक खजुरिया जी के माध्यम से हम उसे और गति प्रदान कर सकते हैं।
उन्होंने वर्तमान विधायक पर कटाक्ष किया कि उनके चहेते धांधलियों पर धांधलियाँं करते जा रहे हैं जिसका उदाहरण उन्हें कई ऐसे इलाकों में मिला जहां पर खुल कर पैसे का दुरुपयोग हुआ है,वहां पर सड़कें एक महीने में ही बह गई। यह बात जब अधिकारियों के नोटिस में लाई गई तो हड़बड़ी मच गई और सड़क का निर्माण दोबारा से हुआ लेकिन विधायक कसमें खाकर कहते हैं कि उनके चहेतों ने कुछ भी नहीं किया,लेकिन जनता सबकुछ जान चुकी है।
कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता सोमराज जगदीश चन्द्र,चुनीलाल डोगरा,महेश शर्मा,जुगल किशोर,नीलम नरगोत्रा, संजय वर्मा,कृष्ण लाल,रवीश मैंगी और भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष व ऊधमपुर के प्रभारी मुनीश जी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार द्वारा कई योजनाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्त्व में शुरू ही चुकी हैं और बहुत सारे लोग इनका लाभ भी ले रहे हैं।
इसके अलावा प्रदेश सरकार की तरफ से भी बहुत से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं मगर विपक्षी पार्टियों के विधायक उन कार्यों का श्रेय स्वयं लेने की होड़ में रहते हैं और अगर कोई कार्य करने में जब असमर्थ होते हैं तो उसका ठीकरा वह भाजपा पर फोड़ने का प्रयास करते हैं अर्थात काम हो तो उनका और ना हो तो भाजपा को जिम्मेवार ठहराने के रिवाज चल पड़ा है।जबकि असलियत यही है कि वह स्वयं उसे करवाने में असमर्थ हैं।
इस अवसर पर नगर प्रधान विकास पच्याला,ताजअली,मुश्ताक़ अहमद,नरेंद्र कुमार,विशाल,पवित्तर सिंह, ओमप्रकाश, सुरेंद्र मगोत्रा,विनय,कुलदीप, रामसरन,आदित्य,वीर सिंह,गीता देवी,राज ठंडा,दर्शना देवी ,राजकुमारी,संसारो देवी व बहुत सारे कार्यकर्ता उपस्थित थे।