All events

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में मासिक बैठक का आयोजन किया गया

हर माह की तरह  भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में मासिक बैठक का आयोजन किया गया,जिसमें भाजपा प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ,जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता व कई नेताओं ने भाग लिया ।
बैठक में विधानसभा उधमपुर के सभी मण्डलों से आए हुए कार्यकर्ताओं व लोगों ने पवन खजुरिया द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों ,जो उनके इलाकों में चल रहे हैं। और जो हो चुके हैं ,उनको लेकर धन्यवाद किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए पवन खजुरिया जी ने कहा कि केंद्र तथा राज्य में भी भाजपा सरकार होने के नाते लोगों को आ रही समस्याओं को दूर करने तथा विकास से जुड़े मसलों के हल के लिए भाजपा सदैव ततपर रहती है और यही हमारा कर्म है। उन्होंने स्थानीय विधायक पर आरोप लगाया कि उन्होंने उधमपुर की जनता को गुमराह किया है उन्होंने लोगों से यह कह कर चुनाव लड़ा की वह भी भाजपा के उम्मीदवार हैं लेकिन उनका असली चेहरा तब सामने आया जब पहले एमएलसी चुनाव में एन सी -कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में मतदान किया और अब राष्ट्रपति चुनाव में भी भाजपा के उम्मीदवार के खिलाफ वोट किया।
इसके साथ -साथ उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव को भी दलित बनाम दलित बना के राजनीति करनी चाही,जिसमें उनको मुँह की खानी पड़ी और जनता को पता चल गया कि दलितों का असल में कोई हिमायती है तो वह सिर्फ भाजपा ही है और “सबका साथ सबका विकास” के नारे को प्रत्यक्ष रूप से साबित करके दिखाया।
उन्होंने विभिन्न विभागों की कार्यप्रणाली और केंद्र व राज्य सरकार से विकास कार्यों के लिए जारी हुए फंड्स को लेकर भी लोगों को जानकारी दी।आखिर में उन्होंने समस्त देश वासियों व उधमपुर की जनता को रामनाथ कोविंद जी को भारत का राष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई दी।
इस मौके पर वरिष्ठ नेता सोम राज,नीलम नरगोत्रा ,कृष्ण लाल ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा व केंद्र सरकार की नीतियों की विस्तार से चर्चा की। अंत में जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि भाजपा सदैव ही वही निर्णय लेती है जो देशहित में होते हैं।
इस अवसर पर जिला महासचिव विकास,चुनी लाल डोगरा,संजय वर्मा
,जोगिंदर सिंह,वाचस्पति दुबे,विनय,रमेश पाबा,अजय गुप्ता,मोहन लाल द्राही,धर्मचन्द,जगदीश चन्द्र,भारत भूषण,सोमनाथ ठंडा,राजकुमार खोखर,,अनिल अतरी ,रशपाल,विस्तारक जुगल किशोर,संजय,जुगल,
मिलखी राम,रोहित सिंह,शांति देवी,गीता देवी,नीलम,सावित्री देवी,राज ठंडा आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।