All events

भारतीय जनता पार्टी के टिकरी-मलाड मण्डल की बैठक मण्डल प्रधान करनैल सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

भारतीय जनता पार्टी के टिकरी-मलाड मण्डल की बैठक मण्डल प्रधान करनैल सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया,जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता वरिष्ठ नेता सोमराज जी व महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम नरगोत्रा जी मुख्य रूप से उपस्थित थे।
बैठक संगठनात्मक कार्यों को लेकर हुई और संगठन को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की एक कमेटी बनाने पर बल दिया ताकि बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की एक मजबूत टीम गठित की जाए।इस अवसर पर सर्वसम्मति से प्रकाशो देवी को मण्डल प्रधान व विजय लक्षमी जी को महासचिव नियुक्त किया गया। बैठक में मण्डल पदाधिकारियों ने अपने अपने इलाके की समस्याओं को लेकर चर्चा की और इनको शीघ्र खत्म करने का आग्रह किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने कहा कि केंद्र में भाजपा की व प्रदेश में गठबंन्धन की सरकार है इसलिए भाजपा का एकमात्र एजेंडा है कि सबका साथ सबका विकास नारे के तहत समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर मजबूत बूथ समितियों का गठन हो ताकि उनके इलाके की समस्याओं का शीघ्र निपटारा किया जाए।आगे उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति है कि हर जिले के हर गाँव में रहने बाले आखरी व्यक्ति तक केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाएं पहुंचें ताकि समाज के हर वर्ग का विकास हो सके। राशन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बहुत जल्द उनकी समस्या को हल किया जाएगा, इसके लिए केंद्र से लगातार बातचीत हो रही है।
सोमराज जी ,नीलम नरगोत्रा व मण्डल के प्रभारी जगदीश चन्द्र ने भी बैठक में अपने अपने विचार रखे।
आखिर में जिला प्रधान राकेश गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और मण्डल के सभी पदाधिकारियों से आग्रह किया कि जिन मण्डलों में कार्यकारिणी की बैठकें सम्पन्न नहीं हुई हैं वह शीघ्र उन्हें सम्पन्न करें ताकि बाकी प्रक्रिया शुरू हो सके।
इस अवसर पर प्रदेश एससी मोर्चा बोर्ड के सदस्य मिलखी राम ,विकास,सुरेंद्र शर्मा,यशपाल,मनोहर सिंह,विस्तारक जुगल किशोर व गीता देवी और अन्य पदाधिकारी भी शामिल हुए।