All events

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के तत्वधान में आज भाजपा जिला के कार्यालय में एक भव्य कार्यक्रम हुआ

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के तत्वधान में आज भाजपा जिला के कार्यालय में एक भव्य कार्यक्रम हुआ यह कार्यक्रम युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अखिल पराशर की अध्यक्षता में हुआ,जिसमें भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष और उधमपुर के जिला प्रभारी अजय वैद और भाजपा प्रदेश महासचिव श्री पवन खजुरिया विशेष रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर अनेक युवाओं ने भारतीय जनता युवा मोर्चा का हाथ थामा और भाजपा तथा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्हीने भाजपा को समर्थन देने का मन बनाया ।
इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने सब युवाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने सही समय पर यह निर्णय लिया है क्योंकि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो विशेषकर युवाओं के लिए कई अवसर प्रदान कर रही है।
भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय वैद ने भी सभी युवाओं का भाजयुमो में स्वागत किया और उनको पार्टी की गतिविधियों में बढ़ चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया,उन्होंने कहा कि आज का युवा ही कल का भविष्य है
भाजयुमो में शामिल होने वालों में,सुनील कुमार,अवतार सिंह,अक्षय कुमार,संदीप सिंह,पियूष गुप्ता,सुनील गोस्वामी,अंशुल गुप्ता,पुनीत सल्लन,मुनीश डोगरा के साथ साथ और कई युवा शामिल हुए।