All events

श्री अशोक कौल जी ने जिला ऊधमपुर का प्रवास किया ।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) अशोक कौल जी समय पर विभिन्न जिलों का प्रवास करते हैं। अपने इस प्रवास के दौरान वह जिला पदाधिकारियों,मोर्चा अध्यक्षों व तमाम मण्डल प्रधानों से मिलकर उनसे विभिन क्षेत्रों की जानकारी लेते हैं।
इसी क्रम में अशोक कौल जी ने जिला ऊधमपुर का प्रवास किया और भाजपा कार्यालय ऊधमपुर में सभी पदाधिकारियों से वार्तालाप की । इस अवसर पर बैठक में प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया, जिला ऊधमपुर के प्रभारी अनिल परिहार, रामनगर से विधायक आर एस पठानिया,चेनैनी से विधायक दीना नाथ भगत,जिला ऊधमपुर के सभी मण्डल अध्यक्ष,मोर्चा अध्यक्ष ,महासचिव व उपाध्यक्ष भी मौजूद थे I
बैठक में पदाधिकारियों से संगठन महामंत्री ने उनके इलाके में पिछले तीन महीनों में हुए संगठनात्मक कार्यक्रमो की जानकारी ली। सभी जिला पदाधिकारियों ने अपने अपने इलाके में हुए कार्यक्रमों की जानकारी उनको दी।
अशोक कौल जी ने इस अवसर पर संगठन को मजबूत करने के लिए आने वाले समय में कुछ कार्यक्रमों को करने की रूपरेखा भी बताई जिसमें पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्म शताब्दी समारोह का समापन 25 सितंबर को दिल्ली में हो रहा है लेकिन इससे पहले उनकी जीवनी पर जिला स्तर पर सेमिनार आदि करने का आग्रह किया।
उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा एक कॉरपोरेट फण्ड जमा करने की भी योजना है जिसको कार्याम्बित करके पार्टी के लिए फंड्स इकट्ठा करके पार्टी को चलाया जा सकेगा।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने कहा कि भाजपा हमेशा ही देशहित में ही सोचती है क्योंकि पहले देश संगठन दूसरे व खुद आखिर के सिद्धांत पर चलती है और यही भाजपा का मूलमंतर है I राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देशानुसार राजनीतिक दल होने के नाते हमें यह प्रयास करना होगा कि भाजपा की सोच व नीतियों की जानकारी आम जनता तक पहुंचे I
बैठक में वरिष्ठ नेता सोमराज,जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता,युवा मोर्चा के मुनीश खजुरिया, विकास,संजय वर्मा,ओमप्रकाश,अखिल पराशर,एडवोकेट अमित,गीता देवी,मिलखिराम, मोहन द्राही, रामदास,राकेश अंताल, दीपक गुप्ता,नरेश भगत,पूरणचंद,मोहिंदर कुमार,केवल सिंह आदि मौजूद थे।