All events

प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने प्रेस वार्ता की

प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने आज प्रेस वार्ता कर बताया कि भाजपा को आशातीत सफलता मिलने पर केंद्रीय नेतृत्व द्वारा इस बात की घोषणा की गई है कि आगामी 18 मार्च को देश भर में विजय दिवस के रूप में मनाया जाए।
भारत में सबसे बड़े प्रदेश उत्तरप्रदेश के इलावा उत्तराखंड, गोवा,मणिपुर में भाजपा की सरकारें बनने पर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है और केंद्र में नेताओं द्वारा इस दिवस को विजय दिवस के रूप में मनाने का आग्रह किया गया है।
इसी को लेकर एक बाइक रैली के आयोजन का फैसला लिया गया है जो 18 मार्च को डाक बंगला उधमपुर से लेकर MH चौक, दोमेल से सलाथिया चौक से मुखर्जी बाजार, गोल मार्किट ,चबूतरा बाजार,सैलें तालाब से होकर DN पैलेस में सम्पन्न होगी।जिसमें केंद्र की तरफ से जम्मू कश्मीर में भाजपा के प्रभारी,राष्ट्रिय उपाध्यक्ष व् रेड क्रॉस के वाईस प्रेजिडेंट अविनाश रॉय खन्ना जी भी शामिल होंगे।इसके अतिरिक्त प्रदेश में राज्यमंत्री सुनील शर्मा, जिला नेतृत्व तथा मोर्चों के कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे।
सभी युवा मोर्चा और दुसरे मोर्चों जैसे महिला मोर्चा,किसान मोर्चा आदि संगठनों और उधमपुर की जनता से आग्रह किया जाता है कि इस कार्यक्रम में शामिल होकर सफल बनाएं।
इस प्रेस वार्ता में प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया के इलावा भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता,वरिष्ठ नेता सोमराज खजुरिया,सतपाल सल्लन,विकास,संजय वर्मा,सतीश वारिया,विवेक गुप्ता,दीपक वर्मा,रमणीक,मोहन दराही,रमन,भारती शर्मा,रशपाल सिंह,पवित्तर सिंह आदि मौजूद थे।