All events

उधमपुर में पंडित दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष पर बूथ स्तर पर प्रचार किया।

 उधमपुर में पंडित दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष पर अल्प विस्तारक व जम्मू जिला के अध्यक्ष अयोध्या गुप्ता,चन्द्रमोहन गुप्ता, प्रेम गुप्ता ,डॉ अक्षय शर्मा,जिब रैम्बल मण्डल के प्रधान चुनी लाल डोगरा व महासचिव मोहन लाल दिवान के साथ जिब रैम्बल मण्डल में कार्य विस्तार योजना के तहत पहुंचे व बूथ स्तर पर प्रचार किया।
इस अवसर पर उन्होंने बूथ न. 15,16,17,22 व 24 में भाजपा की नीतियों व केंद्र सरकार की योजनाओं से घर घर जाकर अवगत करवाया। इस दौरान स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी ध्यान से सुना और आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को पार्टी के आला अधिकारियों तक पहुंचाकर इन्हें जल्द से जल्द दूर करवाने की कोशिश करेंगे।
इस अवसर पर उनकी टीम द्वारा सुनाड़ी गांव में वृक्षारोपण भी किया गया ,और इससे होने वाले फायदे भी बताए गए।उन्होंने बताया कि आज के समय में प्रदूषण से कई किस्म की बीमारियां जन्म लेती हैं । लेकिन हमारे द्वारा लगाया गया एक पेड़ तमाम दूषित हवा को खींच कर हमारे लिए साफ वातावरण तैयार करता है।
अंत मे उन्होंने कहा कि
हमें आज यह संकल्प लेना चाहिए कि हर एक व्यक्ति कम से कम एक पेड़ जरूर लगाए और आने वाली पीढ़ी के लिए एक स्वश्य वातावरण तैयार करे।