All events

जम्मू कश्मीर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रधान व साम्बा के विधायक देवेंद्र कुमार मन्याल की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन उधमपुर में किया गया।

बैठक में केंद्र सरकार और प्रदेश की गठबंधन सरकार द्वारा गरीब,पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति व विशेषकर महिलाओं के लिए जो स्कीमें आई हैं,उनके बारे में विस्तार से चर्चा की गई। जिसमें PHE, PDD और सोशल वेलफेयर विभागों से सम्बंधित स्कीमें भी शामिल हैं।
बैठक में बोलते हुए देवेंद्र मन्याल जी का कहना था कि इन योजनाओं को गरीब जनता तक पहुंचाने के लिए कई विभाग ढिलाई से काम कर रहे हैं,जिसके लिए पार्टी विशेषकर अनुसूचित सेल के कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह योजनाएं पहुंचानी होंगी,तभी जनता का भला हो पाएगा।
इस अवसर पर बोलते हुए मोर्चा के जिला प्रधान मोहन लाल द्राही का कहना था कि आजतक की सरकारों ने दलितों को सिर्फ वोट बैंक ही समझा है ,और उनके उत्थान के लिए कभी भी गम्भीरता से नहीं सोचा। लेकिन जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है और नरेंद्र मोदी जी प्रधान मंत्री बनें हैं तब से अनुसूचित जाति व महिलाओं के उत्थान के लिए कई योजनाएं बनाई गई हैं।भाजपा ने राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद को उम्मीदवार बनाके देश में हमारा मान बढ़ाया है इसके लिए हम प्रधानमंत्री मोदी जी के जीवनभर आभारी रहेंगे।
बैठक मेंअनुसूचित जाति मोर्चा के स्टेट एडवाइजरी मेम्बर मिलखिराम,कृष्णचंद,शिवराम,मोर्चा के महासचिव रामदास,सुभाषचन्द्र,कृष्णचंद व मोर्चा के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।