All events

भारतीय जनता पार्टी उधमपुर के जिला कार्यालय में मासिक बैठक हुई

भारतीय जनता पार्टी उधमपुर के जिला कार्यालय में मासिक बैठक हुई,जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की तथा अपने अपने इलाके की समस्याओं के बारे में बताया।
पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता सोमराज खजुरिया ने आगामी 3 माह में आने वाले कार्यक्रमो की जानकारी दी।तथा पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं को प्रचार करने के लिए कहा,जिसमें केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में जो कार्यक्रम चलाये जा रहें हैं उन्हें जन जन तक पहुंचाएं। इसको लेकर 3 विस्तारक जो जम्मू से उधमपुर आए हैं,जिसमें अनुराधा शर्मा, रविश मैंगी व् विशाल परिहार ने एक एक वर्ष पार्टी को देने का मन बनाया है।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने कहा कि उधमपुर की जनता ने चुनाव के बाद देखा कि उनके काम नहीं हो रहे हैं और जिनको उन्होंने चुनकर विधानसभा में भेजा,वह उनके काम करने में असमर्थ साबित हुए हैं और उसका ठीकरा वह भाजपा पर फोड़ना चाहते हैं जबकि सच्चाई यह है कि वह जानता कि कार्य करने में असफल साबित हुए हैं।
इसके इलावा नीलम नरगोत्रा, रमेश शर्मा,जिला प्रधान राकेश गुप्ता ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तथा उनका धन्यवाद किया।
इसके अतिरिक्त लगभग 25 नए लोगों ने भी भाजपा में का दामन थामा तथा प्रधानमंत्री की योजनाओं का समर्थन किया,जिसमें प्रमुख हैं,कुलदीप कुमार,विजय कुमार,कृष्ण चंद, निक्की शर्मा,तिलक राज,सुभाष चंद्र,केवल कृष्ण, रानू शाह खजुरिया,चरणदास,सुरिंदर कुमार,चैन सिंह,हंसराज,कृष्ण चंद, केवल कृष्ण सिंह आदि।इसके अतिरिक्त कुछ महिलाओं    ने भी पार्टी में शमूलियत की।