All events

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यकरणी की बैठक उधमपुर के जिला कार्यालय में सम्पन्न हुई

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यकरणी की बैठक उधमपुर के जिला कार्यालय में सम्पन्न हुई,जिसमें प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया,रामनगर के विधायक रणवीर सिंह पठानिया व् चिनैनी के विधायक दीना नाथ भगत विशेष रूप से आमंत्रित थे।
इसकी अध्यक्षता जिला प्रधान राकेश गुप्ता ने की।
प्रदेश कार्यकरणी की बैठक साम्बा में 15 जनवरी को हुई तथा उसके एक सप्ताह के बाद जिला कार्यकरणी की बैठकें होती हैं।उसी कड़ी में 22 जनवरी को यह बैठक हुई जिसमें संगठन को लेकर चर्चा की गई और आने वाले 3 महीनों के कार्यक्रमों को लेकर जानकारी दी गई।यह वर्ष पंडित दीन दयाल उपाध्याय जी की जन्म शताव्दी को लेकर जन्म शताव्दी वर्ष घोषित किया गया है।उसके लिए 11 फरवरी को सभी जिला और मण्डलों पर समर्पण दिवस मनाने के लिए आग्रह किया गया।
इसके बाद प्रदेश कार्यकरणी में प्रस्तावित् resolution को विधायक दीना नाथ भगत जी ने सबके सन्मुख रखा और उसका अनुमोदन विधायक RS Pathania जी ने किया तथा इसे सर्वसम्मति से पारित किया गया।
इस बैठक में सभी 13 मण्डलों और जिला कार्यकरणी के इलावा सभी मोर्चों के अध्यक्ष तथा senior leaders ने हिस्सा लिया।
बैठक में प्रदेश कार्यकरणी के सदस्यों ,सोमराज खजुरिया,कृष्ण लाल शर्मा ,सत पाल सल्लन,राकेश अंथाल के इलावा वरिष्ठ नेता सुरेश गुप्ता ,शांति सागर,जगदीश,मिल्खी राम,विजय शर्मा ,मोहन लाल advocate ,अनिरुद्ध गुप्ता,संजय शर्मा,दीपक वर्मा,नीलम नरगोत्रा,रुमाल सिंह ,रमेश शर्मा, नरेश भगत,जिला महासचिव advocate अमित व् विकास शर्मा ने भी इसे कामयाब करने के लिए पूरा पूरा सहयोग दिया।