All events

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में महाराष्ट्र में निकाय चुनाव व् उड़ीसा में जिला परिषद चुनाव में भाजपा की भारी सफलता को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की गई

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में महाराष्ट्र में निकाय चुनाव व् उड़ीसा में जिला परिषद चुनाव में भाजपा की भारी सफलता को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की गई तथा मिठाइयां बांटी गईं।भाजपा कार्यालय में पूरे देश की तरह सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए और ढोल की थाप पर नाचते हुए ख़ुशी का इजहार किया।
इस अवसर पर बोलते हुए जिला प्रधान राकेश गुप्ता ने कहा कि यह कार्यक्रम पुरे देश में विजय दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। विपक्षी दल नोटबन्दी आदि को लेकर भाजपा तथा प्रधानमंत्री के विरुद्ध दुष्प्रचार कर रहे थे,मगर उड़ीसा तथा महाराष्ट्र के चुनावों में भारी सफलता को देखकर लगता है कि जनता ने विपक्ष के दुष्प्रचार को ठुकरा दिया और प्रधानमंत्री के भ्र्ष्टाचार विरोधी और सबका साथ सबका विकास वाले एजेंडे को प्राथमिकता दी है।
इस कार्यक्रम में सोमराज जी,कृष्ण जी वाचस्पति जी रमेश शर्मा ,जगदीश,करनैल सिंह ,मिल्खी राम अनुरोध गुप्ता,संजय वर्मा,पवित्तर सिंह,विशाल परिहार,रवीश मैंगी,अनुराधा शर्मा,संजय सुशांत गुप्ता,भारती शर्मा आदि मुख्य रूप से शामिल हुए।