All events

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी ने आज ऊधमपुर के हरतयान गांव में औरा इलाके का दौरा किया ।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने आज जिला महासचिव विकास ,इकबाल खान ,राजू पंच,ताज अली ,सुमित शर्मा व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा ऊधमपुर के हरतयान गांव में औरा इलाके का दौरा किया और स्थानीय निवासियों से बैठक की। बैठक के दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ स्थानीय निवासी मौजूद रहे।
पैदल चलकर गांव में पहुंचे पवन खजुरिया जी ने स्थानीय लोगों को रोजमर्रा की जिंदगी में आ रही समस्याओं के बारे में जानकारी हासिल की।
वहां पर लोगों ने बताया कि अभी तक यहां पर कोई सम्पर्क मार्ग नहीं बनाया गया है और लोगों को पैदल ही आना जाना पड़ता है।अगर कोई बुजुर्ग या महिला बीमार हो जाए तो उसे अस्पताल तक पहुंचाना भी कठिन हो जाता है। इसके इलावा बच्चों को स्कूल के लिए भी पैदल ही जंगली रास्ते से मजबूरन गुजरना पड़ता है। शहर से सड़क का सम्पर्क होने से हमारी कई मुश्किलें हल हो जाएंगी।
उन्होंने बताया कि वहां पर मंदिर और कब्रिस्तान साथ साथ हैं। उनकी मांग थी कि वहां पर एक कम्युनिटी शेड बनाया जाए और इसके साथ ही पानी की टँकी का भी निर्माण किया जाए ताकि यह चीजें मन्दिर और मस्जिद दोनों के काम आ सकें।
उनकी समस्याओं का जायजा लेने के बाद पवन खजुरिया जी ने जल्द ही जिला प्रशासन व सम्बन्धित मंत्री जी से बात करके इसका हल करने का आश्वासन उन्हें दिया।
इस अवसर पर नूर इलाही,राकेश कुमार,नूर मोहम्मद,अशोक कुमार,अशरफ,बालक राम,वकील सिंह,शौकत अली,जगदेव सिंह,अमीन मोहम्मद,ओमप्रकाश, हाकिम सिंह,पवन दास, सुरिंदर सिंह, रिक्की,काकाराम,बलबान सिंह, जीवन लाल आदि शामिल थे।