All events

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा उधमपुर जिला भाजपा कार्यालय में जिला कार्यकारिणी बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष अखिल पराशर की अध्यक्षता में किया गया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा उधमपुर जिला भाजपा कार्यालय में जिला कार्यकारिणी बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष अखिल पराशर की अध्यक्षता में किया गया।
इस मौके पर भाजपा प्रदेश महासचिव श्री पवन खजूरिया , भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता , जिला संगठन महामंत्री पूर्णचंद व भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष मुनीश खजूरिया जी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

प्रदेश उपाध्यक्ष मुनीश खजूरिया जी ने सभा को सम्बोधित करते हुए बूथ स्तर पर पार्टी को मज़बूत करने के लिए “1बूथ 10 यूथ” के नारे से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया,ताकि पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाया जा सके।
इस मौके पर ज़िला अध्यक्ष अखिल पराशर ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को विश्वास दिलाया कि आने वाले सभी चुनावों में भाजयुमो बड़ी भूमिका निभाएगा और पार्टी को विजयी बनाने में पूरा सहयोग करेगा।

इसी मौके पर राकेश गुप्ता व पूरन चंद ने भी पार्टी की नीतियों को कार्यकर्ताओं से अवगत कराया।

इस मौके पर प्रदेश महासचिव पवन खजूरिया ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और भाजयुमो को और मज़बूत करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि भारत एक युवा देश है। इसमें 64% युवा हैं। युवाओं को चाहिए कि वह आगे आएं और जनता के बीच जाकर केंद्र व भाजपा की नीतियां घर घर पहुंचाएं । यह जिम्मेदारी युवाओं को अपने कंधे पर लेनी ही होगी तभी देश नई ऊंचाइयों को छू सकेगा।
कार्यक्रम के दौरान भाजयुमो जिला अध्यक्ष अखिल पराशर ने अजय कुमार व पंकज बंद्राल को ज़िला सचिव नियुक्त किया। जिनका स्वागत श्री पवन खजूरिया व जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता द्वारा फूल मालाएं पहनाकर किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान जिला ऊधमपुर के सभी 13 मंडलों के प्रभारी भी सर्व सहमति से नियुक्त किए गए।

इस मौके पर भाजयुमो ज़िला महासचिव केवल परिहार,ज़िला प्रेस मीडिया सचिव माणिक पराशर,ज़िला सोशल मीडिया इंचार्ज आकाशदीप मुत्तल , विस्तारक जुगल किशोर व अजय मौजूद रहे।