All events

वेस्ट पाकिस्तान रिफ्यूजी की हल होगी एक एक समस्या : जुगल

जुगल किशोर शर्मा सांसद जम्मू पूँछ ने आज स्वांखा मोर्क सारे में वेस्ट पाकिस्तान रिफ्यूजी की एक रैली का सम्भोदन किया ! जुगल किशोर शर्मा ने कहा की वेस्ट पाकिस्तान रिफूगीयों की एक एक समस्या का हल किया जायेगा ! उन्होंने कहा की माननीय प्रधान मंत्री भी वेस्ट पाकिस्तान रिफूगीयों को आ रही परेशानियों से चिंतित हैं और उनका डनहयं इस तरफ भी है ! लोगों को सम्भोदित करते हुए कहा की पिछले दिनों वह और कुछ लोग माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी से भी मिले थे और अपनी परेशनियों से उन्हें औगत कराया था ! जुगल किशोर शर्मा ने कहा की वेस्ट पकिस्तान रिफूगीयों की परेशानियों का हाल करने के लिए वे सदैव तत्पर रहेंगे और और वह अनाधिकत मंत्रालयों में जाने के लिए तैयार हैं ! जुगल किशोर ने कहा की उनका प्रयास है की वेस्ट पाकिस्तान रिफूगीयों की समस्याओं कल हल करने के लिए एक बोर्ड का गठन हो जिसमें सभी लोग अपनी परेशानियों का निवारण कर सकें और अपनी बात रख सकें ! 

जुगल किशोर शर्मा ने लोगों को आश्वस्त किया की वह उन्हें भारतीय नागरिक होने का हक़ जो आज तक उनको नहीं मिल सका वह दिलवाले का पूरा प्रयास करेंगे ! वह यह भी प्रयास करेंगे की भाजपा पार्टी की पर्फ से भी एक समिति का गठन किया जाए जिससे रिफ्यूजी की समस्याओं का हल करने में प्रयास बड्ड सके !

इस सम्म्मेलन में भाजपा प्रदेश अद्यक्ष अवं विधायक वेस्ट संत शर्मा, कैबिनेट मंत्री चन्दर प्रकाश गंगा , वाईस चेयरमैन SC बोर्ड रशपल वर्मा,संगठन महामंत्री अशोक कॉल,प्रधान वेस्ट पाकिस्तान रिफ्यूजी कॉमेटी

लाभ राम गाँधी अवं भाजपा कार्यकर्ता और अन्य भी मौजूद थे !