All events

कार्य विस्तार कार्यक्रमों के तहत भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री अशोक कौल जी ने प्रचार किया।

कार्य विस्तार कार्यक्रमों के तहत भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री अशोक कौल जी 15 दिनों के लिए एक विस्तारक के नाते विभिन्न विधान सभाओं में प्रचार के लिए जिला उधमपुर में आए हुए हैं,इसके चलते आज वह प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ,प्रदेश सचिव व जिला उधमपुर के प्रभारी अनिल परिहार,प्रदेश भाजपा के कोषाध्यक्ष चंद्रमोहन गुप्ता,अयोध्या गुप्ता, पूर्णचंद, मण्डल अध्यक्ष चुनी लाल डोगरा व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ जिब-रैम्बल मण्डल के जिब और पलत्याड़ व टिकरी-मलाड मण्डल के मन्थल,टिकरी इत्यादि के पोलिंग बूथों में जाकर भाजपा की नीतियों व केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार किया।
इस अवसर पर अशोक कौल जी ने कार्यकर्ताओं सहित छोटी छोटी बैठकों के इलावा हर एक बूथ में घर घर जाकर लोगों को इसकी जानकारी दी।
इस दौरान कई लोगों ने उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत करवाया, उनका कहना था कि सुनने में आ रहा है कि मोदी जी की योजनाओं से प्रदेश में हर तरफ विकास हो रहा है लेकिन हम अब भी इससे अछूते हैं यह विडंबना है कि यहां से जो भी विधायक चुना जाता है उसका सरकार से किसी किस्म तालमेल नहीं रहता इसीलिए हमारे इलाकों का विकास अधूरा रह जाता है।
इस अवसर पर हुईं छोटी छोटी बैठकों में प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी ने भी मोदी सरकार की उपलब्धियों पर विस्तार से जानकारी दी।
वरिष्ठ नेता सोमराज खजुरिया,विकास शर्मा,विशाल परिहार,अजय कुमार,मोहन दीवान,भाजयुमो जिला प्रधान अखिल पराशर मनोहर सिंह,यश कुमार,माणिक पराशर आदि भी उनके साथ मौजूद रहे।