All events

आज जिब रैम्बल मण्डल की बैठक गढ़ी के डोगरा हाल में सम्पन्न हुई।

हर तीन महीनों में होने वाली मण्डल बैठकों में आज जिब रैम्बल मण्डल की बैठक गढ़ी के डोगरा हाल में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता मण्डल के प्रधान चुनी लाल डोगरा द्वारा की गई और मण्डल महासचिव रमेश सदोत्रा व जिला महासचिव विकास कोंगड़ा ने मंच का संचालन किया।इस अवसर पर बड़ी संख्या में महिलाएं व मण्डल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक में प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर मण्डल पदाधिकारियों द्वारा पिछले तीन महीनों का वृत प्रस्तुत किया गया। बैठक में विभिन्न बूथों से आए हुए कार्यकर्ताओं ने अपने अपने बूथ के ताजा हालात की जानकारी मण्डल अध्यक्ष को दी।कई कार्यकर्ताओं ने उनके इलाके में आ रही परेशानियों से भी पदाधिकारियों को परिचित करवाया।
बैठक में बोलते हुए प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया नई कहा कि भाजपा अपने सबका साथ सबका विकास के मुद्दे पर कटिबद्ध है ,चुनावों के दौरान उन्होंने जनता से वायदा किया था कि वह जीते या हारे लेकिन विधान सभा के विकास के लिए सदैव प्रयासरत रहेंगे ।चुनाव में हारने के बावजूद वह लगातार विकास कार्यों के लिए मंत्रियों से बैठकें करते रहते हैं और इन्हीं बैठकों की बदौलत आज ऊधमपुर में विकास कार्य हो रहे हैं लेकिन स्थानीय विधायक इसमें भी अपना लाभ देखने की कोशिशों में लगे रहते हैं ,जब भी हमारे प्रयासों द्वारा विधानसभा में कोई विकास कार्य अप्रूव्ड (Approved)होते हैं वह तुरंत ही इसका श्रेय लेने की होड़ में लग जाते हैं । लेकिन जनता सब जानती है और उचित समय आने पर इसका जबाब भी देगी।
पवन खजुरिया जी ने आगे कहा कि वह ऊधमपुर विधानसभा के पांचों मण्डलों में जल्द से जल्द बूथ कमेटी बनने पर दो-दो लाख रुपये हर कमेटी को दिलवाएंगे।
वरिष्ठ नेता सोमराज जी ने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि वह सँगठन को मजबूत करने के लिए एकजुट हो जाएं और अन्य लोगों को भी संगठन के साथ जोड़ें ताकि अगले 25 वर्षों तक भाजपा की ही सरकार केंद्र व राज्यों में रहे।
मण्डल प्रधान चुनीलाल डोगरा ने कहा कि तीन महीने के बाद होने बाली अगली बैठक में सभी पदाधिकारी व कमेटी मेम्बर अपने अपने इलाकों में भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा करेंगे।
बैठक में जूगल किशोर विस्तारक,मण्डल के महासचिव मोहन दीवान व शामलाल गुप्ता,सुरम सिंह,गुरुचरण,अजय किचु,कृष्ण चन्द,कृष्ण लाल,सतीश जंडयाल,साहिल बक्शी,संजय,संसारो देवी,चंचल शर्मा,वीरता देवी,नीलम देवी व मण्डल के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।