All events

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी बर्ष पर अल्प विस्तारक योजना को लेकर जिला उधमपुर के भाजपा कार्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रशिक्षण कार्यशाला सम्पन्न हुई।

इस बैठक में लगभग 150 के करीब कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया,जो जिला उधमपुर के विभिन्न इलाकों से आये थे और जिन्होंने यह तय किया है कि अलप विस्तारक योजना के तहत 22 जून से 7 जुलाई यानि 15 दिन का समय पार्टी के विस्तार के लिए देंगे व अपना घर वार छोड़ कर ,जहां भी पार्टी कहेगी वहां जाने को तैयार हैं।
बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश प्रशिक्षण कार्यशाला के प्रभारी राजीव चाढ़क जी ने कहा कि पु्रे देश में इस प्रकार की कार्यशालाएं चल रही हैं ताकि पार्टी के कार्य में विस्तार हो और लोगों से कार्यकर्ताओं का संवाद हो।उनको केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की गठबंधन सरकार की उपलब्धियों की जानकारी लोगों को दी जाए।
पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता और SC ,ST कारपोरेशन के उप चेयरमैन बलबीर राम रतन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और प्रधानमंत्री से लेकर सामान्य कार्यकर्ता पहले पार्टी का कार्यकर्ता है उसके बाद वह कोई अधिकारी है,इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर एक बूथ कार्यकर्ता तक 15 दिनों तक कार्य विस्तार के लिए निकलेंगे।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने कहा कि सभी कार्यकर्ता स्वैच्छा से 15 दिन के लिए घर बार छोड़ कर कार्य विस्तार के लिए निकलेंगे तथा जो कार्यकर्ता दूसरे क्षेत्रों से उधमपुर आएंगे उनका भी ख्याल रखना है ताकि वह यहां पर आकर अपना कार्य कर सकें।
वरिष्ठ नेता सोम राज जी ने भी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए उनको संगठन के कार्य के लिए 15 दिन संगठित होकर कार्य करने के लिए कहा।
कार्यक्रम में जिला प्रधान राकेश गुप्ता ,संगठन महामंत्री पूर्ण चन्द,अमित शर्मा,कृष्ण लाल,अक्षय बंटी, नीलम नरगोत्रा,संजय वर्मा,मोहन द्राही,दीपक गुप्ता,राकेश अन्थाल,डॉ वाचस्पति,रमणीक,भारती शर्मा ,अनुराधा शर्मा,रवीश मैंगी,विशाल परिहार,मिलखी राम आदि भी मौजूद थे।