All events

पवन खजुरिया जी ने उधमपुर विधान सभा क्षेत्र लांदर पंचैरी के स्थानीय निवासियों की समस्याएं सुनीं।

भारतीय जनता पार्टी के राज्य महासचिव व उधमपुर विधान सभा से भाजपा प्रत्याशी पवन खजुरिया ने कुलदीप सिंह, भारती शर्मा,जगदीश,
अविनाश,दर्शन,रमेश,अंग्रेज सिंह,बलबीर,कृष्ण लाल,नसीब सिंह व गंधर्ब सिंह के साथ आज उधमपुर विधान सभा क्षेत्र लांदर पंचैरी के लोलन पत कंसाल,बामती व डिगी इलाकों का दौरा किया और स्थानीय निवासियों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान आस पास के इलाकों से बड़ी संख्या में लोगों ने इसमें हिस्सा लिया। स्थानीय निवासियों नरेश सिंह ,सूरम सिंह, मोहम्मद याकूब,गामा, दर्शन आदि ने उन्हें अपनी अपनी समस्याओं से अवगत कराया। लोगों ने पवन खजुरिया जी को बताया की आप इस गांव में आये हैं तो रास्ते की हालत तो देख ही चुके हैं सालों से संघर्ष करने के बाद जब तारकोल बिछाने का वक्त आया तो घटिया से घटिया मटीरियल का प्रयोग इस रोड को बनाने में हुआ है ,जब केंद्र ने इसके लिए दिशा निर्देश दिए हैं तो क्या गांव होने की बजह से हमारे साथ बेइंसाफी हो रही है,जिन्हें हम चुनते हैं वो दोबारा हमारी कभी सुध नहीं लेते हैं और इसी का नतीजा है कि जो भी घटिया मटीरियल हैं वो हमारे ही गांवों में इस्तेमाल करते हैं।
इसके इलावा स्थानीय निवासियों सत्यानंद व अन्य लोगों ने बताया के बरसात के दिनों लांदर में जब नाला उफान पर होता तो बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों को नाले को पार करना मुश्किल हो जाता है , अगर कहीं बाद में बरसात आ जाए तो कई बार बच्चों को स्कूल से बापस लाना पहाड़ को पार करने जैसा लगता है तथा उनको दूसरे घरों में शरण लेनी पड़ती है ,उन्होंने मांग की के नाले पर एक पैदल पुल का निर्माण किया जाए ताकि आस पास के गांव के सभी लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।
पवन खजुरिया ने सभी समस्याओं को ध्यान से सुनने के बाद कई समस्याओं का वहीं पर निपटारा किया तथा वायदा किया कि वह सड़क के बारे में जिला अधीक्षक से बात करेंगे वहीं पैदल पुल के लिए उनका कहना था कि जल्द ही सम्बधित मंत्री जी से बात करके उनकी समस्या का समाधान करेंगे।