All events

भारतीय जनता पार्टी उधमपुर के जिला कार्यालय में उधमपुर विधानसभा की बैठक का आयोजन किया गया

भारतीय जनता पार्टी उधमपुर के जिला कार्यालय में उधमपुर विधानसभा की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मण्डलों के अध्यक्ष , मोर्चा अध्यक्ष , महिला मोर्चा , युवा मोर्चा सहित भाजपा कार्यकर्ता व विभिन्न गांवों से आए हुए लोगों ने अपने अपने इलाके में आ रही समस्याओं के बारे में बताया।
इनमें कई शिष्टमंडल रिटी मलाड, पटठी पंगारा, हरतयांन , डबरह ,रैम्बल व उधमपुर नगर की समस्याओं को लेकर प्रदेश भाजपा महासचिव पवन खजुरिया से मिले और उन्हें अपनी समस्या से अवगत कराया।
कुछ लोगों ने शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातों का भी जिक्र किया और कहा कि चोरी की वारदातें दिन व दिन बढ़ रही है लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम रही है। कई लोगों ने सड़कों की समस्याओं का भी जिक्र किया।
पवन खजुरिया ने कहा कि वह जिला और विधानसभा की सड़कों के मसले पर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से दो दिन पहले ही मिले थे। मंत्री महोदय ने जम्मू कश्मीर की सड़कों के लिए दिल खोलकर फंड्स देने का आश्वासन दिया और कहा कि ऊधमपुर की सड़कों के लिए भी वह फंड्स जारी करेंगे।
पवन खजुरिया जी ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार में जो सड़कें बनी हैं उनकी गुणवत्ता व पिछली सरकार के समय में बनी सड़कों की गुणवत्ता में स्पष्ट तौर पर अंतर दिखाई देता है, क्योंकि केंद्र और राज्य सरकारों ने इसके लिए विभागों को चेतावनी दी है कि इनके निर्माण में किसी भी किस्म का समझौता न हो करें। उन्होंने कहा कि गंडाला ,मानपा ,पखलाई ,जगानू आदि इलाकों की सड़कों के लिए केंद्रीय मंत्री से बात भी की ।
उन्होंने वर्तमान निर्दलीय विधायक पर आरोप लगाया कि केंद्र व राज्य सरकार की तमाम स्कीमें जो जनता के उत्थान के लिए बनाई गई हैं लेकिन वह यह कह कर उसका लाभ खुद लेने का प्रयास कर रहे हैं ,कि यह सब उनके प्रयासों द्वारा हो रहा है। लेकिन जनता सच्चाई को अच्छे से जानती है।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता ,करनैल सिंह, महेश शर्मा ,चुनी लाल डोगरा , सुरिंदर मगोत्रा , सतीश जण्डयाल ,जगदीश चन्द्र ,संजय वर्मा ,संजय, विकास ,वीर सिंह ,भारत भूषण , नीलम नरगोत्रा , गीता देवी , संसारो देवी ,चंचला देवी व कई कार्यकर्ता मौजूद थे।