All events

भारतीय जनता पार्टी के उधमपुर जिला कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया।

उधमपुर के बट्टल बालियां में दो अप्रैल को होने जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी रैली को देखते हुए  भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया।इस बैठक में जिला कार्यकरणी सदस्यों के इलावा कई कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया।बैठक में कार्यकरणी के सदस्यों से रैली के संदर्व में सुझाव पूछे गए।सभी सदस्यों ने अलग अलग विषयों पर अपने सुझाव दिए।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा वरिष्ठ नेता सोम राज खजुरिया ने कहा कि यह हम उधमपुर वासियों का यह सौभाग्य है कि चार राज्यों में सरकार बनने के बाद मोदी जी पहली बार कोई जनसभा कर रहे हैं,और हमारा तमाम जनता से निवेदन है की ज्यादा से ज्यादा संख्या में आएं और रैली की शोभा बढ़ाएं।
      भाजपा के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी ने कहा कि मोदी जी जिला उधमपुर में स्थित चेनैनी नाशरी टनल का उद्घाटन करके उसे देश को समर्पित करने के लिए आ रहे हैं ,उसके बाद वह उधमपुर में जनता को संबोधित करेंगे,उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सभी कार्यकर्त्ता इस रैली को महारैली बनाने में अपना भरपूर योगदान दें ,इसके साथ साथ पवन जी ने सभी कार्यकरणी सदस्यों से अपने अपने इलाके में सभी लोगों को इस रैली में आने के लिए सूचित करें।
इसके इलावा जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता,एड्वोकेट अमित ,नगर प्रधान विकास भारत पच्याला और जिला  महामंत्री (संगठन)पूर्ण चंद ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बैठक में महिलाओं ने भी अपने अपने सुझाव दिए।
इस बैठक में नीलम नरगोत्रा,ज्योति पाबा, गीता देवी ,अनुराधा,नीलम,सरपंच सुभाष,नरेश भगत,कृष्ण लाल,मोहन दराही,संजय वर्मा,विनय,विकास कोंगड़ा,पवित्तर सिंह,राकेश अंथाल,रघुनन्दन गुप्ता,चुन्नी लाल,रमेश,करनैल सिंह,रवीश मैंगी ,रमणीक,माइकल,दीपक चंद्र, राम दास और बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे।