All events

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने सभी को बधाई दी।

 भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में राजग (NDA) के उपराष्ट्रपति उम्मीदार वैंकया नायडू की भारी मतों से जीत पर कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांट कर एक दूसरे को बधाई दी।
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि वैंकया नायडू जी इस पद के लिए सबसे योग्य और ईमानदार व्यक्ति हैं। क्योंकि वह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तरह ही पंद्रह से अठारह घंटे काम करते हैं और देश को प्रगति पर ले जाने को सदैव तत्पर रहते हैं।मोदी जी के सपनो का भारत बनाने के कार्य में वैंकया नायडू जी ने भरपूर योगदान दिया है।
उन्होंने कहा कि विपक्ष ने उनके खिलाफ महात्मा गांधी जी के पोते
गोपाल कृष्ण गांधी जी को उम्मीदवार बनाया था,लेकिन फिर भी वैंकया नायडू जी की जीत निश्चित लग रही थी क्योंकि लोक सभा के साथ साथ अब राज्य सभा में भी राजग बहुमत में है। और आज हमें यह पूर्ण विश्वास है कि भारत के तीनों संवैधानिक पदों पर काबिज प्रधानमंत्री,
राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति मिलकर देश को नई ऊंचाइयों की ओर ले जाकर समृद्ध और खुशहाल देश बनाएंगे,जिससे कि पूरी दुनियां भारत को एक महान राष्ट्र के रूप में स्वीकार करे।

आगे उन्होंने बताया कि जब पांच बजे वोटिंग खत्म हुई ,उसके बाद से सभी कार्यकर्ता बेसब्री से सात बजने का इंतजार कर कर रहे थे । जैसे ही वैंकया जी के नाम की घोषणा हुई ,कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से बन्दे मातरम,भारत माता की जय जैसे नारे लगाकर अपनी खुशी प्रकट की ।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता,वरिष्ठ नेता सोमराज, महासचिव अमित एडवोकेट ,विकास, विस्तारक जुगल किशोर,शमशेर सिंह,राजकुमार,भारती शर्मा, सुनील,सोमनाथ,सुभाष आदि भी उपस्थित थे।