All events

उधमपुर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में मल्टीपर्पस हैल्थ वर्कर्स की तरफ से एक बैठक हुई।

उधमपुर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में  मल्टीपर्पस हैल्थ वर्कर्स की तरफ से एक शिष्टमंडल भाजपा के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी से मिला। इस शिष्टमंडल में सैंकड़ों मल्टी पर्पस कार्यकर्ता शामिल थे।
उन्होंने अपनी 36 दिन से चल रही हड़ताल के बारे में बताते हुए कहा कि हमारी मांग अनियमित तनख्वाह को लेकर है,जो उन्हें नहीं मिल रही है और पिछले दिनों तो हद हो गई जबकि लगभग 1 वर्ष से उन्हें वेतन नहीं मिला है। वेतन न मिलने से उनकी समस्याएं बढ़ गई हैं,उनका कहना था कि अगर किसी मुलाजिम को एक महीना वेतन न मिले तो गुजारा करना मुश्किल हो जाता है तो जरा सोचिए कि पिछले लगभग एक साल से उनके परिवारों का क्या हाल होगा।
इसके इलावा उनके कुछ एम्प्लाइज को दूर दराज के इलाकों में स्थानांतरित भी कर दिया गया है क्योंकि वह हड़ताल में शामिल थे।
भाजपा प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने उनकी बातों को गौर से सुना और कहा कि पिछले दिनों जब वह उन लोगों की समस्या को लेकर cmo ऑफिस पहुंचे थे तो उसके बाद उन्होंने मंत्री जी से बात करके उनकी समस्या का कुछ हद तक हल करवाया था जिसकी वजह से उनके खाते में 6 से 8 महीने की सैलरी जमा की गई थी। और बकाया वेतन के लिए भी बात चल रही है।
प्रदेश महासचिव पवन जी ने कहा कि वह स्वास्थ्य मंत्री श्री बाली भगत से मिलकर उनकी सैलरी को नियमित करवाने का पूरा प्रयास करेंगे, और जो उनका बकाया वेतन है वह भी शीघ्र दिलवाने का प्रयास करेंगे।
मल्टी पर्पस हेल्थ वर्कर्स एसोसिएशन ने पवन खजुरिया जी का धन्यवाद किया और उनको बाकि समस्याओं का भी जल्द से जल्द हल निकलने का का आग्रह किया।
इस मौके पर भाजपा के जिला प्रधान राकेश गुप्ता,रवीश मैंगी,विकास पच्याला आदि भी उपस्थित थे।