All events

भारतीय जनता पार्टी के क्रिमची मण्डल की बैठक मण्डल प्रधान वीर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

भारतीय जनता पार्टी के क्रिमची मण्डल की बैठक  मण्डल प्रधान वीर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में भाजपा प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया, मण्डल के प्रभारी डॉ ललित शर्मा ,जिला प्रधान राकेश गुप्ता व वरिष्ठ नेता सोमराज जी मुख्य रूप से मौजूद थे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा की सरकारें हैं ,देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी कर रहे हैं जिनका नेतृत्व एक मजबूत नेतृत्व है और आज देश नई ऊंचाइयों को छू रहा है। विदेशी यात्राओं से देश को बहुत लाभ हुआ है क्योंकि जब डोकलाम में चीन से तना तनी हुई तो अधिकतर देश भारत के साथ खड़े रहे और चीन को अंतराष्ट्रीय मंच पर मुँह की खानी पड़ी।
पवन खजुरिया जी ने आगे कहा कि भाजपा विकास को लेकर कटिबद्ध है। हमारे लोक सभा के सांसद और पीएमओ में राज्य मंत्री डॉ जतिंदर सिंह जी ऊधमपुर में कई विकास कार्यों में अपना भरपूर योगदान दे रहे हैं। इनके अलावा प्रदेश भाजपा ने राज्यसभा सदस्य श्री शमशेर सिंह मन्हास जी व एमएलसी अशोक खजुरिया जी को भी विशेष तौर पर ऊधमपुर में मार्गदर्शन व विधानसभा में विकास के लिए फंड्स जारी करने के लिए नामांकित किया है। इसलिए अगर कार्यकर्ताओं को अगर कोई अपने इलाके के विकास के लिए जरूरत है तो पार्टी कार्यालय में सम्पर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक कई मोकों पर मोदी जी की सराहना करते हैं लेकिन कई मौकों पर भाजपा को कोसते रहते हैं। उनकी यह दोगली नीति समझ से परे है।
वरिष्ठ नेता सोमराज जी ने कहा कि मण्डलों की बैठकों में शक्ति केंद्र तथा बूथों की संरचना की जाती है ताकि संगठन मजबूत हो सके ,अब पार्टी किसी विशेष व्यक्ति के हाथों में नहीं बल्कि एक टीम के हाथों में है।
राकेश गुप्ता का कहना था कि जब से पार्टी की कमान अमित शाह जी के हाथों में आई है, पार्टी दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रही है इसी का नतीजा है कि देश के उन्नीस राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं और यह संगठन की मजबूत कार्यप्रणाली का ही परिणाम है।
इस अवसर पर सुरिंदर मगोत्रा,रामदास,ताजअली,विकास शर्मा,रतनलाल सरपंच, अजय,विस्तारक जुगल किशोर,सुभाष अत्तरी, द्वारकानाथ, कुंजलाल व सलीम ने भी अपने अपने विचार रखे।