All events

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने गड़ी में शिव मंदिर व कैलड़ै मोहल्ला में बैठकें की

शिव मंदिर गड़ी में फार्मर्स एक्शन कमेटी के प्रधान बोधराज जी के नेतृत्व में जिब ,रैम्बल , मगैनी , पलत्याड , मनमैला आदि गाँवों से आए हुए किसानों के साथ एक बैठक की।
बैठक में राजिंदर शर्मा ,यश पॉल ,मोहन लाल , अजय , संजय फोजी ,संतोष कुमार ,नीरू कोंगड़ा , आदि किसान मौजूद थे ।
उन्होंने बताया कि उनकी मांग उनकी उन जमीनों को लेकर है जो वर्षों से सेना के पास हैं और जिनका उचित मुआवजा उन्हें नहीं मिला है । इसके अलावा उनसे कहा गया था कि उनके घर के एक सदस्य को नोकरी मुहैया कराएगी। लेकिन ना तो मुआवजा और ना ही नोकरी को लेकर कोई बात करते हैं।
उन्होंने कहा कि कोई भी नेता उनसे बात करने को तैयार नहीं है क्योंकि उनकी बात को ऊपर तक पहुंचाने के लिए उनके पास भी साधन नहीं है उन्होंने पवन खजुरिया जी से कहा कि जब भी उनके पास आए उन्होंने बात सुनी भी और ऊपर तक पहुंचाई भी। और अब उन्हें सिर्फ उन्हीं से उम्मीद है की वह उनकी समस्या को हल कर सकते हैं।
पवन खजुरिया जी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह जल्द ही दिल्ली जाकर मंत्री जी से बात करके उनकी समस्या का कोई न कोई समाधान निकलेंगे।
इसके अलावा पवन खजुरिया जी ने गड़ी के कैलड़ै मोहल्ले में स्थानीय निवासियों के साथ भी बैठक की ,जिसमें लोगों ने मांग की की उनके मोहल्ले में एक गली और पुली को लेकर वह हर नेता से कह चुके हैं मगर किसी ने भी उनकी मांग को गम्भीरता से नहीं लिया, लोगों ने बताया कि वोटों के समय तो सभी नेता आते हैं और बड़े बड़े वादे करते हैं मगर जब जीत जाते हैं तो इस तरफ ध्यान ही नहीं देते जबकि यह समस्या लगभग 40 सालों से ज्यूँ की त्युं है।
पवन खजुरिया जी ने सभी लोगों को आश्वासन दिया कि गली की समस्या बहुत जल्द हल की जाएगी और पुली का निर्माण भी उसके बाद किया जाएगा। इस अवसर पर शाम सलारिया ,जगन सलारिया ,मोहन लाल आदि स्थानीय निवासी वहां पर मौजूद थे।