All events

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला उधमपुर की बैठक जिला कार्यालय में संपन्न हुई।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला उधमपुर की बैठक जिला कार्यालय में संपन्न हुई जिसमे जिला के सभी 13 मण्डलों से मण्डल प्रधान,महासचिव और पदाधिकारी आए थे।
इस बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री सत शर्मा,प्रदेश महामंत्री (संगठन) अशोक कौल, महासचिव पवन खजुरिया ,जिला प्रधान राकेश गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे।
युवा मोर्चा की तरफ से प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रभारी उधमपुर अजय वैद,जिला अध्यक्ष अखिल पराशर,जिला मण्डलों के अध्यक्ष व बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे।
सत शर्मा जी ने कार्यकर्ताओं को सम्भोधित करते हुए कहा कि देश आज युवाओं के कारण आगे बढ़ रहा है तथा युवा मोर्चा देश के युवाओं के लिए प्रेरणा का काम करता है और आने वाली 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी की रैली में शामिल होने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहा है।
प्रदेश महासचिव (संगठन) अशोक कौल और प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने भी युवाओं को सम्भोधित करते हुए कहा कि यह एक ऐतिहासिक अवसर है कि देश और दुनिया के लोकप्रिय नेता 2 अप्रैल को उधमपुर में आ रहे हैं और सभी युवाओं का विशेष रूप से यह दायित्व बनता है कि वह हजारों की संख्या में पहुंच कर रैली को सफल बनाएं, ताकि युवा विशेष तौर पर मोदी जी का भाषण सुन सकें।
प्रदेध भजयुमो उपाध्यक्ष अजय वैद ने आश्वासन दिलाया कि उधमपुर जिला से लगभग बीस हज़ार युवा इस रैली में भाग लेंगे,और साथ ही उन्होंने युवा प्रधान को मुबारक दी कि उन्होंने जिला के सभी 13 मण्डलों में टीमें गठित करके उन्हें रैली की सफलता के लिए जुट जाने की प्रेरणा दी।
बैठक में वरिष्ठ नेता सोमराज जी ,जम्मू से आए हुए नरेश डोगरा ,अर्पण बैगडा व ललित , विस्तारक रवीश मैंगी ,रमणीक,युवा महासचिव विनय,उपाध्यक्ष सुशांत गुप्ता,भानु पाबा,अजय,माणिक,रशपाल,कुलदीप,केवल सिंह,नवजोत सिंह,मक्खन मन्हास व अभी 13 मण्डलों के अध्यक्ष अपनी टीमों के प्रमुख कार्यकर्त्ता भी मौजूद थे।