All events

पंचायत लोकतंत्र की पहली सीढ़ी है: प्रदेश संगठन महामंत्री अशोक कौल जी

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में जिला उधमपुर और जिला रियासी के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।जिसकी अध्यक्षता प्रदेश संगठन महामंत्री अशोक कौल जी ने की।
बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में पंचायत चुनाव होना हर हालात में तय है यह बात अलग है कि मौसम को देखते हुए इन्हें दो तीन महीनों के लिए आगे किया जाए, उन्होंने कहा कि पंचायत लोकतंत्र की पहली सीढ़ी है और इसमें सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया जाता है कि इसमें अच्छे लोग चुन कर आएं ताकि हर पंचायत क्षेत्र का विकास हो सके । इसके अलावा संगठन को मजबूत करने के लिए उन्होंने बूथ स्तर पर कमेटियां बनाने पर जोर दिया और कहा कि बूथ समितियां मजबूत होने से पार्टी मजबूत होगी, जिसका लाभ पंचायत और आने बाले लोकसभा चुनावों में मिलेगा।
इसके इलावा चिनैनी के विधायक दीना नाथ भगत व रामनगर के विधायक आर एस पठानिया ने भी अपने अपने क्षेत्रों में हो रहे विकास कार्यों का उल्लेख किया और कहा कि वह संगठन के साथ तालमेल करके पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं और उनके इलाके में संगठन के पदाधिकारियों से परामर्श करके ही विकास कार्यों को अंजाम दिया जाता है।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने पर बल दिया तथा कहा कि प्रदेश में होने बाले सभी कार्यकर्मो को उधमपुर में सफलता से किया जा रहा है।
इसके अतिरिक्त सभी मण्डल पदाधिकारियों ने रियासी व उधमपुर जिला को लेकर संगठनात्मक दृष्टि से बात रखी और कहा कि उनकी टीमें बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को संगठित करने में जुटी हुई है।
वरिष्ठ नेता सोमराज खजुरिया ने कहा कि हर माह के अंतिम रविवार को प्रधानमंत्री द्वारा मन की बात को बूथ स्तर पर कार्यकर्ता लोगों के साथ सुनें ताकि वह प्रधानमंत्री जी का मार्गदर्शन हासिल कर सकें।
इसके अलावा कारपोरेशन फंड्स को लेकर भी चर्चा हुई जिसमें पार्टी के लिए धन जुटाने की बात हुई।
भाजपा के जिला प्रधान राकेश गुप्ता ,जिला महामंत्री एडवोकेट अमित
महिला मोर्चा की नीलम नरगोत्रा , गीता देवी,मण्डल प्रधान करनैल सिंह, महेश शर्मा ,चुनी लाल डोगरा , संजय वर्मा ,विस्तारक जुगलकिशोर , देविंदर सिंह , अक्षय बंटी , अजय शर्मा आदि भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।