All events

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय ऊधमपुर में जगानू मण्डल की बैठक सम्पन्न हुई ।

 भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय ऊधमपुर में जगानू मण्डल की बैठक सम्पन्न हुई ।बैठक की अध्यक्षता मण्डल प्रधान महेश शर्मा ने की। बैठक में प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी मुख्य रूप से उपस्थित थे। जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता, वरिष्ठ नेता सोमराज और जगानू मण्डल के प्रभारी रमेश कुमार भी उनके साथ मौजूद थे।
बैठक की शुरुआत भारत माता की जय के नारों के बीच दीप प्रव्जलित कर के की गई।
मीटिंग में बोलते हुए प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी ने कहा कि इस संगठनात्मक बैठक में मण्डल के प्रमुख पदाधिकारियों को ही बुलाया जाता है ताकि पार्टी की गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाया जा सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का जो मान सम्मान विश्व में बढ़ा है वह उल्लेखनीय है ।देश के प्रधानमंत्री ने सुशासन की तरफ बढ़ते हुए सभी केंद्रीय मंत्रियों का लेखा जोखा हर 15 दिन के बाद देने के निर्देश जारी किए हैं।हर पार्टी के कार्यकर्ता को जागरूक करने के लिए केन्द्र तथा राज्य सरकार की तरफ से दी जाने बाली योजनाओं को लागू करने के लिए सक्रिय किया जाए।
पवन खजुरिया जी ने आगे कहा कि पार्टी को संगठनात्मक रूप से मजबूत करने के लिए मण्डल और पोलिंग स्टेशनों की टीमों को मजबूत किया जाए । हर पोलिंग बूथ पर10 सक्रिय कार्यकर्ताओं की एक टीम बनाई जाए और उनके ऊपर हर तीन या चार बूथ पर एक शक्ति केंद्र स्थापित किया जाए, जो उन बूथों पर नजर रखे और समय समय पर इनकी जानकारी दे।
मण्डल प्रधान महेश शर्मा जी ने कहा कि बूथ को मजबूत करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होना चाहिये क्योंकि बूथ मजबूत होगा तो मण्डल मजबूत होगा और मण्डल मजबूत होगा तो संगठन मजबूत होगा।
मण्डल के प्रभारी रमेश कुमार जी ने कहा कि इस बैठक का उद्देश्य संगठन को मजबूत करना है यह बैठक हर तीन महीने के बाद होती है ताकि पिछले तीन महीनों के लेखा जोखा और आने वाले तीन महीनों का कार्य कैसा हो उसकी चिंता की जाए।
प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सोमराज व जिला प्रधान राकेश गुप्ता ने कहा कि आज हर एक कार्यकर्ता जागरूक हो चुका है और केंद्र की योजनाओं और पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लीए कमर कस चुका है। देशभर में लाखों कार्यकर्ता घर वार छोड़कर निकल चुके हैं।
इस बैठक में जगानू मण्डल के महासचिव जोगिंदर, अजय,सुदेश कुमारी,ओमप्रकाश, दीपक वर्मा,सहदेव सिंह,परमानन्द,करनैल सिंह, राजेंद्र कुमार, शाम लाल व जगानू मण्डल के तमाम प्रमुख पदाधिकारी शामिल हुए।