All events

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव व भाजपा प्रत्याशी पवन खजुरिया के साथ डीसी नीरज कुमार मिले।

उधमपुर के पखलाई गांव से एक जिला उधमपुर के शिष्टमंडल जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी थे,भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव व भाजपा प्रत्याशी पवन खजुरिया के साथ डीसी नीरज कुमार जी से मिला और उनको आ रही परेशानियों को उनके समक्ष रखा।
उनका कहना था कि पखलाई गांव जो उधमपुर से चंद किलोमीटर की ही दूरी पर है,खस्ताहाल सड़क और खराब मैटाडोर सर्विस जैसी परेशानियों से जूझ रहा है। शहर से गांव को जाने वाली सड़क की वर्षों से किसी ने सुध नहीं ली है,बरसात के दिनों में जबकि नाले उफान पर होते हैं,जगह जगह गड्डों के कारण चंद मिनटों का सफर घंटों में तय करना पड़ता है।बच्चों व बुजुर्गों को अत्यंत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इसमे महिलाओं खासकर स्कूल कॉलेज जाने वाली छात्रों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि भीड़ के चलते उनको गाड़ी में जगह नही मिलती और उन्हें घण्टों पैदल चलकर शहर आना पड़ रहा है। घने जंगलों से होते हुए पैदल चलना किसी खतरे से खाली नहीं है।अगर किसी के साथ कोई हादसा होता है तो उसका जिम्मेवार कौन होगा।
आगे उनका कहना था कि मैटाडोर चालकों की मनमर्जी के कारण हमें बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अब तो हद हो गई है क्योंकि थोड़ी बहुत सर्विस भी अब बन्द हो चुकी है और अब पैदल चलकर शहर आना पड़ता है इसमें महिलाओं व छात्राओं को बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अतिरिक्त मैटाडोर चालक मनमाना किराया वसूल रहे हैं। प्रशासन ने 17 रुपये के हिसाब से किराया तय किया है लेकिन वह उनसे 25 रुपये ले रहे हैं ,मना करने पर वह मैटाडोर पर न चढ़ाने की धमकी देते हैं, इनकी इसी गुंडागर्दी को लेकर हम परेशान हैं।उन्होंने कहा कि खस्ताहाल सड़क को दुरुस्त किया जाए व मैटाडोर सर्विस को बहाल करने व किराया सूची को फिर से जारी करने के आदेश जारी किए जाएं।
सब कुछ सुनने के बाद DC नीरज कुमार जी ने मौके पर ही सम्बधित अधिकारियों को आदेश दिए कि जल्द से जल्द उनकी समस्या को दूर करने के उचित प्रबंध किए जाएं ताकि स्थानीय निवासियों को राहत मिल सके।
आखिर में गांववासियों ने पवन खजुरिया जी को धन्यवाद दिया,और कहा कि आप समय समय पर हमारी मांगों को प्रशासन तक पहुंचते रहे हैं ।इस अवसर पर उनके साथ जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता ,जिला महासचिव अधिवक्ता अमित भी उनके साथ थे।