All events

भारतीय जनता पार्टी ने उधमपुर वीनस चौक में पार्टी ध्वज का ध्वजारोहण किया।

भारतीय जनता पार्टी ने  वीनस चौक में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सुशांत गुप्ता की अध्यक्षता में पार्टी ध्वज का ध्वजारोहण किया और 6 अप्रैल से चल रहे “स्थापना दिवस सप्ताह” कार्यक्रमों को जारी रखा।
इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिक ब्रिज नाथ भट्ट ने पार्टी ध्वज को फहराया और वरिष्ठ नेता सोमराज खजुरिया ,जिला प्रधान राकेश गुप्ता ,युवा मोर्चा के नगर प्रधान भानु पाबा व युवा नेता सुशांत गुप्ता ने अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि भाजपा 6 अप्रैल 1980 को बनी थी, जब भारतीय जनसंघ ने जनता पार्टी से अलग होकर भाजपा की नींव रखी। पहले अध्यक्ष के तौर पर माननीय अटल बिहारी बाजपेई को चुना गया और तब से पार्टी निरंतर आगे बढ़ती रही और आज पूरे बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर 11 करोड़ की सदस्यता वाली पार्टी है और लोगों की आस्था भाजपा में निरन्तर बन रही है।इस कार्यक्रम में विवेक गुप्ता,साहिल जंबाल,शुभम गुप्ता,हर्ष गुप्ता,हर्ष डोगरा,समक्ष राजपूत,अरुण,आशीष,राकेश सिंह,मन्नत,सुनील,मुनीश डोगरा,प्रणव कौल, बिट्टू,शाम,शुभम वर्मा,संयम चौहान,रॉकी,तीर्थ, आदि भी मौजूद थे।
इसके इलावा टिक्करी मण्डल के रिट्टी मलाड में सुबाष शर्मा,करनैल सिंह,जगदीश कुमार के नेतृत्व में भी कार्यक्रम किया गया व पार्टी ध्वज फहराया गया।