All events

भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र की बैठक भाजपा कार्यालय उधमपुर में सम्पन्न हुई।

भारतीय जनता पार्टी उधमपुर विधानसभा क्षेत्र की बैठक, जो हर माह की 21 तारीख को भाजपा कार्यालय उधमपुर में होती है सम्पन्न हुई,जिसमें बड़ी संख्या में जनता ने भाग लिया और अपनी अपनी समस्याओं के बारे में बताया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए विभिन्न मण्डलों के प्रधान ,चुनी लाल डोगरा,करनैल सिंह,मदन शर्मा,वीर सिंह व महेश जी ने कहा कि जब भी उनके इलाके के लोग किसी समस्या को लेकर कार्यालय में आते हैं तो उनकी समस्याओं को गौर से सुना जाता है और उनका समाधान करने के प्रयास उसी क्षण से शुरू हो जाते हैं।
ज्यादातर समस्याएं बिजली, पानी और सड़कों को लेकर होती हैं जिनका सम्बन्धित अधिकारियों से मिलकर समाधान किया जाता है।
विभिन्न शिष्ट मण्डलों ने प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी को उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए धन्यवाद भी किया। उदाहरण के तौर पर कावा,बाकली पुल जो बड़ी खस्ता हालत में था और दुर्घटना का डर बना रहता था मगर प्रशासन के ध्यान में लाने से उसकी मुरम्मत हो गई जिससे जनता बहुत प्रसन्न है।

इसके इलावा लड्डन,गरनयी व तम्बरकोट(पखलाई) में 63 केवीए के ट्रांसफार्मर व ठंगर गांव में एक गली और सीढ़ियों के निर्माण की मंजूरी राज्य सभा सांसद श्री शमशेर सिंह मन्हास जी से करवा के उनकी प्रक्रिया शुरू करवाई। जिसे जल्द ही पूरा किया जाएगा,इससे सम्बधित दस्तावेज भी पवन खजुरिया व मण्डल प्रधानों द्वारा लोगों को सौंपे गए।
वक्ताओं ने मौजूदा विधायक पर इंजीनयर रशीद से मिलकर कांग्रेस को वोट देने की निंदा करते हुए कहा कि वह नकारत्मक राजनीति कर रहे हैं तथा विकास कार्यों में रोड़े अटका रहे हैं और वह सम्बधित अधिकारियों को धमका भी रहे हैं जो सरासर निंदनीय है।
इस अवसर पर जिला प्रधान राकेश गुप्ता,अमित शर्मा,रमणीक,बलबंत रॉय,कृष्ण लाल,ताज अली ,इरफान,शफी,नीलम नरगोत्रा, गीता देवी,नीलम देवी,रेणु,अविनाश,मोहन द्राही,सूरम सिंह,भारती शर्मा,संजय वर्मा,अखिल पराशर,विनय,भारत भूषण आदि भी बैठक में मौजूद थे।