All events

रठियान पंचायत के मनसोट गांव में स्थानीय निवासियों ने प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी का धन्यवाद किया।

रठियान पंचायत के मनसोट गांव में स्थानीय निवासियों ने 100 केवीए ट्रांसफार्मर को बदल कर 250 केवीए किए जाने व 12 पोल दिलाए जाने पर प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी का धन्यवाद किया।
भाजयुमो के प्रदेश कार्यकरणी सदस्य भारत भूषण ने बताया कि हमारा गांव कई सालों से बिजली की समस्या से जूझ रहा था ।अक्सर कम वोल्टेज व अनियमित सप्लाई से सारे गाँववासी परेशान थे । बच्चों को शाम के वक्त पढ़ने में दिक्कत आ रही थी।
उन्होंने बताया कि हमारा गांव रेलवे ट्रैक के पास होने से अक्सर सामान लाने में दिक्कतें आती थीं । इसके साथ साथ इस गांव में अलग से स्टेशन बनाने के लिए हमने पिछले दिनों इन समस्याओं को पवन खजुरिया जी के समक्ष रखा था। और उन्होंने देरी ना करते हुए चन्द दिनों बाद ही गांव के शिष्टमंडल के साथ जम्मू कश्मीर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री डॉ निर्मल सिंह जी से मिलकर उन्हें इस समस्या से अवगत कराया।
डॉ निर्मल सिंह जी ने भी उसी वक्त सबंधित विभाग को आदेश जारी करते हुए जल्द से जल्द समस्या को दूर करने के लिए कहा था।

स्थानीय निवासी शिव कुमार वर्मा ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि हमारी इतनी सालों पुरानी समस्या को जल्द दूर करने के लिए हम उपमुख्यमंत्री डॉ निर्मल सिंह जी व प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी का अलग से स्टेशन बनाए जाने पर सारे गांववासियों की तरफ से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने एक बार कहने पर ही इस घोर समस्या से हमें छुटकारा दिलाया।
इस दौरान जीवन कुमार ,गुरुदयाल खजुरिया , ठाकुर दास ,संदीप शर्मा, पूर्ण सिंह ,विजय कुमार , बंधु राम , सोवा राम , मूल राज व बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी मौजूद थे ।